News Nation Logo

उन्नाव रेप केस से आहत महिला ने अपनी ही बच्ची पर फेंका पेट्रोल, हालत गंभीर

फिलहाल बच्ची का हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

By : Vikas Kumar | Updated on: 07 Dec 2019, 01:45:30 PM
उन्नाव गैंग रेप केस

उन्नाव गैंग रेप केस (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • उन्नाव रेप केस का विरोध कर रही महिला ने अपनी ही बच्ची पर फेंका पेट्रोल. 
  • बच्ची की हालत हुई गंभीर, तुरंत अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कराया गया भर्ती. 
  • दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case) का विरोध कर रही एक महिला ने सफदरजंग हॉस्पिटल (Safdarjung Hospital) के सामने ही अपनी ही 6 साल की बच्ची पर पेट्रोल डाल दिया. महिला ने ऐसा विरोध जताने के लिए किया लेकिन इस घटना में 6 साल की बच्ची की हालत बिगड़ गई. फिलहाल बच्ची का हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस का विरोध कर रही महिला ने अपनी ही बच्ची पर फेंका पेट्रोल, बच्ची इमरजेंसी में भर्ती

बताया जा रहा है कि महिला उन्नाव रेप पीड़िता की मौत से परेशान हो गई थी और इसी कारण उसने इस तरह से विरोध करने का रास्ता चुना. हालांकि विरोध के चलते उसने अपनी ही मासूम 6 साल की बेटी की जान को खतरे में डाल दिया.

आपको बता दें कि कल रात को ही उन्नाव रेप पीड़िता की मौत हुई है. जिसके बाद आज उसका शव पोस्टमार्टम के बाद उन्नाव ले जाया गया है. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए Unnao पहुंची और उनका दु:ख बांटा. इसी के साथ देश में हैदराबाद एनकाउंटर और उन्नाव गैंगरेप केस को लेकर ज्यादा सेंसटिव हो गए हैं. इसी कड़ी में आज इस रेप केस का विरोध कर रही महिला ने भी विरोध किया और अपनी ही बच्ची पर पेट्रोल डाल दिया. 

वहीं प्रदेश में लॉ एंड आर्डर के खस्ता हालात और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में विधानभवन के बाहर धरना भी दिया. जबकि बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात

इन दोनों ही गैंगरेप के बाद लोगों में काफी गुस्सा है और लोग हैदराबाद एनकाउंटर की तरह ही रेप के अपराधियों को मारने तक की बात करने लगे हैं, पूरा सोशल मीडिया इस तरह के ही पोस्ट से भरा पड़ा है, यहां तक की पिछले उन्नाव रेप केस में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बारें में भी काफी पोस्ट किया जा रहा है. 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 07 Dec 2019, 01:08:33 PM