logo-image

अहा आने वाले सप्ताह में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार

अहा आने वाले सप्ताह में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार

Updated on: 04 May 2022, 08:10 PM

हैदराबाद:

तेलुगू का सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा, इस हफ्ते फहद फासिल की डोंगटा के वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ-साथ तेलुगु इंडियन आइडल के एक विशेष पारिवारिक एपिसोड के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जो इस सप्ताह दर्शकों का मनोरंजन करेगा, जिसमें संगीतकार मणि शर्मा अतिथि के रूप में नजर आएंगे और सरकार- सीजन 2 का एक विशेष एपिसोड, जिसे प्रदीप माचिराजू द्वारा होस्ट किया जाता है।

फहद फासिल की डोंगटा का प्रीमियर 6 मई को सुबह 12 बजे अहा पर होगा।

पहला तेलुगु इंडियन आइडल (जो हर शुक्रवार और शनिवार को अहा पर प्रसारित होता है) की मेजबानी श्री राम चंद्र द्वारा की जाती है और नित्या मेनन, थमन और कार्तिक द्वारा जज किया जाता है। इस सप्ताह के विशिष्ट अतिथि मेगा संगीतकार मणि शर्मा होंगे, जो प्रतिभागियों के साथ अपना ज्ञान और कुछ मजेदार सामान्य ज्ञान साझा करेंगे।

प्रदीप माचिराजू सरकार-सीजन 2 की मेजबानी करते हैं, जो रियलिटी शो शैली को और अधिक मनोरंजन के साथ एक नए स्तर पर ले जाता है। 6 मई को शो में विशेष अतिथि हेमा चंद्रा, मधु प्रिया, मोहना भोगराजू और साकेत कोमुंदूरी शामिल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.