logo-image

क्रूज शिप पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ : एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ की (लीड-1)

क्रूज शिप पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ : एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ की (लीड-1)

Updated on: 03 Oct 2021, 01:00 PM

मुंबई:

बालीवुड मेगा-स्टार शाहरुख खान और निमार्ता गौरी खान के बेटे आर्यन खान रविवार को गलत कारणें से चर्चा में आ गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने भारतीय लक्जरी क्रूज लाइनर, कॉर्डेलिया पर सवार एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया और इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ की गई है। आधिकारिक सूत्रों से यह जानकारी मिली है।

एनसीबी कार्यालय में कुछ अन्य लोगों के साथ बैठे आर्यन खान की एक लीक वीडियो क्लिप को कुछ स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा दिखाया गया है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा है कि आर्यन उन कई अन्य लोगों में शामिल हैं, जिनकी कथित पार्टी के संबंध में जांच की जा रही है।

एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए अन्य लोगों में शामिल हैं: मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट।

डीलक्स क्रूज जहाज पर अपनी तरह के पहले ऑपरेशन में, एनसीबी ने मुंबई तट पर कॉर्डेलिया जहाज पर आयोजित रेव पार्टी पर छापा मारा और आर्यन खान सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया।

एनसीबी ने कहा कि छापेमारी के दौरान उसने कोकीन, एमडीएमए, एक्स्टसी, मेफ्रेडोन और चरस जैसी कई लोकप्रिय पार्टी ड्रग्स बरामद की हैं।

एनसीबी ने एक बयान में कहा, दो महिलाओं सहित कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उक्त बरामदगी के संबंध में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। इस मामले में अपराध संख्या 94/21 दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

अधिकारियों की एक टीम के साथ जहाज पर छापेमारी का नेतृत्व करने वाले एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि जांच चल रही है।

पार्टी के लिए कथित तौर पर प्रति व्यक्ति 75,000 रुपये से अधिक की टिकट दरों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भागीदारी की गई थी।

एनसीबी के अधिकारियों ने खुद को उस क्रूज पर सामान्य यात्रियों के रूप में बुक करवाया और उन्होंने जल्द ही अपने कुछ सह-यात्रियों को नशीली दवाओं का सेवन करते हुए पाया।

एनसीबी ने जिसके बाद ड्रग्स लेने वाली दो महिलाओं सहित कम से कम 8 लोगों को हिरासत में लिया और अलग-अलग मात्रा में विभिन्न प्रकार के नशीले पदार्थ जब्त किए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.