logo-image

भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान ने महिला यात्री की जान बचाई

भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान ने महिला यात्री की जान बचाई

Updated on: 12 May 2022, 12:00 AM

भुवनेश्वर:

भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने बुधवार को तेजी से काम करते हुए एक महिला को ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच की खाई में गिरने से बचाने के लिए बहादुरी से काम किया।

घटना उस समय हुई जब महिला ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की और इस दौरान फिसल कर लगभग खाई में फंस गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है।

रेलवे अधिकारियों ने कहा, आरपीएफ के हेड कांस्टेबल एस. मुंडा ने भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पलासा-कटक पैसेंजर ट्रेन से उतरते समय फिसल गई महिला यात्री की जान बचाई है।

मुंडा ने कहा कि ट्रेन सुबह करीब 10.05 बजे भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पहुंची और पांच मिनट के रुकने के बाद प्लेटफॉर्म से आगे बढ़ने लगी।

उन्होंने कहा, मैंने देखा कि महिला यात्री फिसल गई और ट्रेन और प्लेटफॉर्म ए के बीच की खाई में फंस गई। उसी क्षण, मैंने महिला को एक अन्य सह-यात्री (जो ट्रेन से उतरना भी चाह रही थी) के साथ प्लेटफॉर्म पर खींच लिया और उसे मौत के जबड़े से बचाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.