logo-image

यूपी: महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

यूपी: महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

Updated on: 23 Nov 2021, 09:45 AM

झांसी:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज की एक 23 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है, जो झांसी में अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी।

महिला का आरोप है कि 16 नवंबर को चिरगांव थाना परिसर में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

कांस्टेबल को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया।

पीड़िता की मां द्वारा यहां चिरगांव पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसने अपनी बहू की देखभाल के लिए अपनी बेटी को झांसी भेजा था, जो हाल ही में गर्भवती हुई थी।

उसकी बहू चिरगांव थाने के पास रहती है। उसने शिकायत में आगे कहा कि आरोपी गौतम कन्नौज जिले का रहने वाला है और स्टेशन पर कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

उसने कुछ पूछताछ के बहाने 16 नवंबर की रात को महिला को बुलाया और थाना परिसर स्थित अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

गौतम ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

रविवार को महिला ने अपनी मां को आपबीती सुनाई, जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने कहा कि आरोपी गौतम पर आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे जेल भेज दिया गया है।

एसएसपी झांसी शिवहरी मीणा ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और मंगलवार को धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.