logo-image

जसपुर के पत्थलगांव में तेज रफ्तार का कहर, दुर्गा पूजा के विसर्जन मेले में भीड़ पर चढ़ाई कार, एक की मौत, करीब दर्जन लोग जख्मी

जसपुर के पत्थलगांव में तेज रफ्तार का कहर, दुर्गा पूजा के विसर्जन मेले में भीड़ पर चढ़ाई कार, एक की मौत, करीब दर्जन लोग जख्मी

Updated on: 15 Oct 2021, 09:05 PM

जसपुर:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा पूजा के विसर्जन मेले में तेज रफ्तार सूमो कार ने कई लोगों को रौंद दिया। इस घटना में गौरव अग्रवाल नामक एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं। घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि कार चालक ने जानबूझकर भीड़ में तेजरफ्तार गाड़ी दौड़ा दी। इस घटना का एक बेहद विचलित करनेवाला वीडियो भी सामने आया है।

जसपुर के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया है कि अंधाधुंध रफ्तार में कार चलाने वाले आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया। भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई भी की है। कार से बड़ी मात्रा में गांजा भी पाया गया है।

गुस्सायी भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। लोगों का कहना है कि जो युवक कार चला रहा था, वह पहले भी बाजार में लापरवाही से ड्राइविंग करता था और इसे लेकर कई बार लोगों ने उसे टोका भी था।

बताया गया है कि पत्थलगांव में अपराह्न् लगभग डेढ़ बजे दुर्गा पूजा का विसर्जन जुलूस गाजे-बाजे के साथ निकल रहा था। इसी बीच मैरून रंग की एक सूमो करीब 100 से 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में भीड़ पर चढ़ गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के सामने आये लोग फुटबॉल की तरह दूर जा गिरे। कुचले गये लोगों में 21 वर्षीय गौरव अग्रवाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने हादसे में मतृत युवक के शव के साथ पत्थलगांव कस्बे से गुजरनेवाले गुमला-कटनी हाइवे जाम कर दिया है। 15 घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ ले जाया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.