News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मचा हाहाकार: रात को बारिश के बीच साहिबाबाद में गिरा उल्‍का पिंड! उठने लगे आग के शोले

गाजियाबाद के साहिबाबाद में गुरुवार रात बारिश के बीच करीब 9 बजे रात को लोगों ने रेलवे गोदाम के पास आगे के शोले उठते देखा. बारिश के बीच आग के शोलों पर इसका असर नहीं पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 06 Mar 2020, 03:11:53 PM
Meteorite Sahibabad

मचा हाहाकार: साहिबाबाद में गिरा उल्‍का पिंड! उठने लगे आग के शोले (Photo Credit: FILE PHOTO)

नई दिल्‍ली:

गाजियाबाद के साहिबाबाद में गुरुवार रात बारिश के बीच करीब 9 बजे रात को लोगों ने रेलवे गोदाम के पास आगे के शोले उठते देखा. बारिश के बीच आग के शोलों पर इसका असर नहीं पड़ा. भयभीत लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. टीम वहां पहुंची तो वहां आग धधक रही थी. घटना से लोगों में भय कायम हो गया. लोग इसे खगोलीय घटना बता रहे हैं. यह भी आशंका जताई जा रही है कि कोई उल्का पिंड या आकाशीय कचरा यहां आकर गिरा हो और घर्षण से यह आग में तब्‍दील हो गया हो.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान के इशारे पर नाच रहे थे दिल्‍ली के दंगाई! 2016 में ही हो गई थी हिंसा फैलाने की साजिश

गाजियाबाद (Ghaziabad) में गुरुवार शाम से रुक-रुक कर बारिश हो रही थी. इस बीच अचानक रात को 10-10 मिनट के अंतराल पर तीन जगह उल्कापिंड गिरने की खबर फैल गई. इस खबर से लोग दहशत में आ गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम से ही बारिश के बीच अचानक एक आग का गोला आ गिरा. बारिश में भी आग बुझने का नाम नहीं ले रही थी. लोगों ने आग बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन नाकाम रहे.

यह भी पढ़ें : इंदौर में होने वाले IIFA Award 2020 पर कोरोना वायरस का साया, समारोह टला

आग के गोले गिरने से इलाके में तेज रोशनी छा गई. कुछ देर में सूचना मिली कि 10-10 मिनट के अंतराल पर पर दो और जगह आग के गोले गिरे हैं. तीन जगह आग के गोले गिरने से साहिबाबाद के लोग भयभीत हैं. एडीएम (ADM) शैलेंद्र सिंह का कहना है कि ऐसी सूचना मिली है, जिसकी जांच कराई जाएगी.

First Published : 06 Mar 2020, 01:40:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.