News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र : पत्नी से हुई कहासुनी के बाद व्यक्ति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख

महाराष्ट्र : पत्नी से हुई कहासुनी के बाद व्यक्ति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Oct 2021, 08:40:01 PM
A man

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सतारा (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के सतारा में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद अपने घर में आग लगा दी, जिसके बाद आग की लपटें फैलने लगी, जिससे आसपास के 10 घर भी जलकर खाक हो गए।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मल्हारपेठ पुलिस थाने के जांच अधिकारी उत्तम भापकर ने कहा कि यह घटना मझगांव गांव में सोमवार देर शाम उस समय घटी, जब संजय पाटिल और उनकी पत्नी पल्लवी के बीच कुछ घरेलू मतभेदों को लेकर झगड़ा हो गया।

पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में लाल-पीला हुआ पाटिल अचानक रसोई में गया और उसने अपने घर को आग के हवाले कर दिया। इस बीच उसकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी।

कुछ ही मिनटों में रसोई में रखा गैस सिलेंडर आग की लपटों में घिर गया और फट गया, जिसके बाद आग भड़क उठी और उनके घर से सटे आसपास के घरों में फैल गई।

घबराए हुए पड़ोसियों ने युद्धरत दंपति को बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की और अपने घरों को भी खाली कर दिया, जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हालांकि उन्होंने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मंगलवार सुबह तक देखा तो उनके घर पूरी तरह जलकर राख हो गए थे।

भापकर ने आईएएनएस को बताया, स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 9-10 घर पूरी तरह से जलकर खाक हो गए हैं और अन्य को कुछ नुकसान हुआ है, जिनकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जिन लोगों के घर जले हैं, वे शुरुआती सर्दी में बेघर हो गए हैं, इसलिए गुस्साए ग्रामीणों ने पाटिल को पकड़कर पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई कर दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद उसकी पत्नी ने पास के एक रिश्तेदार के परिवार के पास शरण ली है।

भापकर ने कहा कि पाटिल को सतारा की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस घर में आगजनी के पीछे की मंशा और पूरे घटनाक्रम के पहलुओं पर गौर करते हुए मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Oct 2021, 08:40:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.