logo-image

VIDEO : वायनाड में राहुल गांधी को एक युवक ने KISS किया, जानें फिर क्‍या हुआ

वायनाड की यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक कार्यकर्ता ने अचानक चूम लिया.

Updated on: 28 Aug 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

वायनाड की यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक कार्यकर्ता ने अचानक चूम लिया. उस समय राहुल गांधी गाड़ी में बैठे थे. गाड़ी धीमी गति से चल रही थी. अचानक एक कार्यकर्ता गाड़ी के पास पहुंचा और राहुल गांधी को चूम लिया. इसके बाद राहुल गांधी मुस्‍कुराने लगे.

आप भी देखें VIDEO

एक अज्ञात व्यक्ति को केरल के वायनाड में एक रोड शो के दौरान राहुल गांधी को चूमते हुए रिकॉर्ड किया गया. समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर कुछ सेकेंड का वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें अज्ञात आदमी के चुंबन लेने के बाद राहुल गांधी आश्चर्यचकित दिखे. वीडियो में दिख रहा है कि नीली शर्ट पहने एक आदमी राहुल गांधी की ओर बढ़ता है. वह व्यक्ति राहुल गांधी के कंधे पर हाथ रखता है और उसकी ओर झुककर राहुल गांधी को चूम लेता है.

यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से इस तरह के हालात से गुजरना पड़ा हो. इस साल की शुरुआत में 14 फरवरी को, गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली के दौरान एक बूढ़ी औरत को गांधी के गाल पर चुटकी लेते देखा गया था. वीडियो में कुछ महिलाओं को मंच पर तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष को बधाई देने के लिए दिखाया गया था, जब उनमें से एक ने उन्हें खींचा और उनके गाल पर एक चुंबन ले लिया.