logo-image

लाल किले के सामने मार्किट में लगी भीषण आग, 13 दमकल गाड़ियां मौके पर, कोई हताहत नहीं

लाल किले के सामने मार्किट में लगी भीषण आग, 13 दमकल गाड़ियां मौके पर, कोई हताहत नहीं

Updated on: 06 Jan 2022, 10:15 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक मार्किट में मौजूद छोटी दुकानें में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है, वहीं आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

दरअसल दमकल विभाग को सुबह 4 बजकर 44 मिनट पर सूचना मिली कि लाल किले के सामने मौजूद लाजपत मार्किट में भीषण आग लग गई है, जिस जगह पर यह आग लगी वहां करीब 80 से अधिक छोटे दुकान मौजूद हैं, सूचना पर 13 गाड़ियों को रवाना किया गया।

हालांकि दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। लेकिन दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं वहीं भारी संख्या में दुकान में रखे सामान भी जल गए।

दूसरी ओर इस भीषण आग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। पुलिस विभाग और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद है।

मार्किट में आग लगने के कारण स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है और फिलहाल भारी संख्या में लोग वहां मौजूद है। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.