News Nation Logo
Banner

बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत 25 घायल

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रुप से घायल हैं.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Nov 2019, 09:49:00 AM
एक्सीटेंड के बाद बस के परखच्चे उड़ गए

एक्सीटेंड के बाद बस के परखच्चे उड़ गए (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

बीकानेर:

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रुप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए PBM अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ लखासर के बीच सोमवार तड़के निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण ट्रक के सामने से आती मिनी बस नहीं दिखी जिसके कारण दोनों में आमने सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. घायलों को PBM अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बस काटकर निकाले गए घायल

इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरा तरह खत्म हो गया. कई यात्री इसमें फंस गए. घायलों को निकालने के लिए मौके पर कटर मंगाना पड़ा. कटर से बस को काटने के बाद यात्री बाहर निकाले जा सके. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. 

First Published : 18 Nov 2019, 09:42:13 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Road Accident Bikaner