logo-image

गुजरात के सूरत में ONGC प्लांट में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हो गया है. ऑयल व नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ओएनजीएस) के प्लांट में भयंकर आग लग गई है.

Updated on: 24 Sep 2020, 07:07 AM

सूरत :

गुजरात (Gujarat) के सूरत में बड़ा हादसा हो गया है. ऑयल व नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) के प्लांट में भयंकर आग लग गई है. प्लांट के अंदर भीषण आग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई किलोमीटर दूर से भी आग (Fire) की लपटें दिखाई दे रही हैं. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि अभी तक किसी तरह के जानी नुकसान की खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सैन्य तनाव के बीच नेपाल की नजर तिब्बती शरणार्थियों पर 

गुजरात के सूरत में स्थित ओएनजीएस प्लांट में यह हादसा देर रात हुआ है. जानकारी मिली है कि प्लांट में आग लगने के साथ ही एक बड़ा धमाका भी हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका इतना जबरदस्त था कि सूरत शहर के कई इलाकों में महसूस किया गया. धमाके की आवाज सुनकर इन इलाकों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए. मुंबई से एक्सपर्ट टीम हजीरा आने के लिए निकल चुकी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली दंगों का आरोप-पत्र: खुर्शीद, बृंदा करात ने दिए भड़काऊ भाषण

पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं. आग बुझाने का काम तेजी से किया जा रहा है. देर रात लगी आग पर अभी तक काबू में नहीं पाया जा सका है. अभी तक प्लांट में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि इससे पहले 2015 में भी इस प्लांट में आग लग गई थी.