logo-image

इश्क में नाकाम प्रेमी ने छात्रा का अपहरण कर की दुष्कर्म की कोशिश, बाजू पर गोद दिया नाम

छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है

Updated on: 20 May 2019, 12:10 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. प्यार में सफलता नहीं मिली तो युवक ने छात्रा का अपहरण कर लिया. इसके बाद छात्रा के साथ कार में दुष्कर्म करने की कोशिश की. छात्रा ने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. उसकी बाजू पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया. इससे छात्रा की बाजू की नसें कट गईं. जब छात्रा की हालत बिगड़ गई तो आरोपी युवक उसे कार से धक्का देकर फरार हो गया. छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ विजयपुर थाने में केस दर्ज करवाया है. पीड़िता एक विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रही है. आरोपी राजन खड़याल सैन्यकर्मी है और मध्यप्रदेश के जबलपुर में मोटर ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट यूनिट में तैनात है. इस समय वह अपने घर मढ़ीन में छुट्टी पर आया है.

कार में दुष्कर्म करने की कोशिश की

पीड़िता के अनुसार शुक्रवार को वह यूनिवर्सिटी में प्रोजेक्ट जमा करने गई थी. प्रोजेक्ट की फोटो स्टेट कराने के लिए वह जा रही थी कि अचानक आरोपी राजन ने उसके आगे अपनी कार लगा दी. उसने धक्का देकर उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया और सांबा की ओर ले गया. कार में बैठाते ही उसने मारपीट शुरू कर दी. राजन ने उसके मोबाइल की सिम निकाल ली. कार में ही उसने दुष्कर्म की कोशिश की. विरोध करने पर उसने ब्लेड से उसकी बाजू में कई गहरे कट मारे. इससे खून बहना शुरू हो गया. वह फिर भी मुझे पीटता रहा. उसने ब्लेड से अपना नाम मेरी बाईं बाजू पर गोद दिया. नस कट जाने से खून नहीं रुक रहा था.

आरोपी ने कार से पीड़िता को फेंक दिया

वह मुझे कठुआ में किसी मेडिकल शॉप में पट्टी के लिए ले गया. मेडिकल शॉप वाले ने मना कर दिया कि यह एमएलसी केस है. अस्पताल ले जाओ. इसके बाद वह वापस सांबा बस स्टैंड ले आया, जहां उसने मुझे 3 बजे कार से नीचे फेंक दिया. खून बहने से मुझे बेहोशी आ रही थी. मैंने हिम्मत की और मिनी बस से अपनी एक रिश्तेदार के यहां पहुंची. छात्रा की हालत देख परिवार के लोगों ने उसे कठुआ जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से जीएमसी जम्मू ले जाया गया.

गला घोटने की कोशिश की

पीड़िता ने बताया कि कार में आरोपित ने मेरा गला घोटने की कोशिश की. तीन घंटे तक वह जिदंगी की भीख मांगती रही, लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. उसने धमकी दी कि वह मेरे भाई और बहन को भी नहीं छोड़ेगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपित पिछले कई महीनों से उसका पीछा और छेड़छाड़ कर रहा था. इससे परेशान होकर उसने आरोपित के परिवार वालों से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ. पीड़िता व उसके परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है. एसएचओ विजयपुर राकेश बांबा ने कहा कि आरोपित की तलाश की जा रही है. उसके मोबाइल की कॉल डिटेल पर नजर रखी जा रही है. पुलिस ने उसके खिलाफ रास्ता रोकने, मारपीट और दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है.