logo-image

कर्नाटक में सेंट एंथनी की प्रतिमा तोड़ी गई

कर्नाटक में सेंट एंथनी की प्रतिमा तोड़ी गई

Updated on: 23 Dec 2021, 05:40 PM

चिक्कबल्लापुर (कर्नाटक):

ऐसे समय में, जब भाजपा विधानसभा में धर्मातरण विरोधी विधेयक ला रही है, गुरुवार को कुछ अज्ञात लोगों ने कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर जिले में सेंट एंथनी की प्रतिमा को तोड़ दिया।

घटना चिक्कबल्लापुर तालुक के सुसेपाल्या गांव की है। बदमाशों ने रंगधमैय्या झीलबंद क्षेत्र के पास स्थापित प्रतिमा का हाथ तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया है।

इलाके में करीब 80 ईसाई परिवार रहते हैं और इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर खलबली मच गई है। पादरी एंथनी डेनियल ने इस संबंध में चिक्कबल्लापुर ग्रामीण थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मूर्ति को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने स्थानीय लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं और बदमाशों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, विपक्ष ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि राज्य में मोरल पुलिसिंग को प्रोत्साहित करने वाले उसके बयानों और फैसलों के कारण अल्पसंख्यकों पर हमले हो रहे हैं और ऐसी घटनाओं को बढ़ावा मिल रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.