News Nation Logo
Banner

दुनिया में उभरते भारत में यहां मासूम बच्चा भूख की वजह से मर गया!

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर 8 साल के मासूम बच्चे की भूख के चलते मौत हो गई है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Oct 2019, 09:49:26 AM
दुनिया में उभरते भारत में यहां मासूम बच्चा भूख की वजह से मर गया!

दुनिया में उभरते भारत में यहां मासूम बच्चा भूख की वजह से मर गया!

बड़वानी:

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर 8 साल के मासूम बच्चे की भूख के चलते मौत हो गई है. प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. घटना राजधानी भोपाल से लगभग साढ़े तीन सौ किलोमीटर दूर स्थित बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बा इलाके की है.

यह भी पढ़ेंः Madhya Pradesh: हनी ट्रैप केस के SIT चीफ को हटाया, राजेंद्र कुमार को मिली ये जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि रतन नाम का व्यक्ति मजदूरी कर अपने परिवार के अन्य सदस्यों पत्नी और चार बच्चों का पेट भरता था. पिछले कई दिनों से काम न मिलने के कारण उसके घर में खाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, जिसके चलते सभी की हालत बिगड़ती गई. उन्हें सेंधवा के अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी छह सदस्यों को खाना न खाने की वजह से गंभीर रूप से डायरिया पीड़ित बताया। इस दौरान एक बच्चे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः खुद को कलेक्टर बता एसपी को मिठाई खिलाने पहुंचा, ऐसा उलझा सवालों में कि...

सेंधवा के चिकित्सक का भी कहना है कि सभी छह लोगों ने कई दिन से अच्छे से खाना नहीं खाया था, जिससे उनकी तबियत बिगड़ी.एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. अनुविभागीय अधिकारी अंशु ज्वाला ने मीडिया से चर्चा के दौरान माना कि प्रथम दृष्ट्या तो यही लग रहा है कि परिवार ने कई दिनों से ठीक से खाना नहीं खाया है. इस मामले की जांच कराई जा रही है.

First Published : 02 Oct 2019, 09:49:26 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×