logo-image

ओडिशा: कटक के महानदी पुल से नीचे गिरी बस, 12 लोगों की मौत, कई जख्मी

फ़िलहाल किसी भी यात्री के सुरक्षित बचने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है इसके साथ ही मरने वालों की संख्या का सही अनुमान भी नहीं बताया गया है.

Updated on: 20 Nov 2018, 11:49 PM

नई दिल्ली:

ओडिशा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि कटक के जगतपुर में महानदी पुल पर जा रही एक यात्री बस अचानक ही पुल से नीचे गिर गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बस में 30 यात्री सवार थे. ताज़ा जानकारी के मुताबिक इस घटना में अधिकारिक रूप से अब तक कुल 12 लोगों के मरने की ख़बर है. हालांकि शुरुआत में 7 लोगों के मरने की बात कही गई थी। मीडिया में दिखाई जा रही तस्वीर में एक बस नीचे गिरी हुई दिखाई दे रही है और साथ ही बाहर कई मृत यात्रियों की लाश दिखाई दे रही है.  

बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना उस वक्त हुई जब यात्रियों से भरी एक बस कटक से अंगुल जा रही थी. जगतपुर के पास ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हो गया. हादसे की सूचना के तुरंत बाद राहत और बचाव की टीम मौके पर पहुंच गई है, रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लगी हुई है. घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है.

और पढ़ें- पुलिस ने जारी की दो संदिग्ध आतंकियों की फोटो, दिल्ली में मौजूद होने की आशंका

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे पर गहरी संवेदना प्रकट की है. उन्होंने हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को 2लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने का ऐलान किया है. वहीं घायलों का इलाज सरकारी खर्च पर करवाया जाएगा.