logo-image

अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 2022 में उत्तराखंड की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने 2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करने का फैसला लिया है.

Updated on: 20 Aug 2020, 02:30 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने 2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करने का फैसला लिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सर्वे कराया, उसमें 62 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि हमारी पार्टी को उत्तराखंड में चुनाव लड़ना चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि तब हमने तय है किया कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में चुनाव लड़ेगी. उन्होंने यह भी बताया कि उत्तराखंड में रोज़गार, शिक्षा और स्वास्थ्य प्रमुख मुद्दे हैं.

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों (कांग्रेस और बीजेपी) से लोगों की उम्मीद खत्म हो चुकी है. AAP से लोगों की उम्मीद है और चुनाव उम्मीद पर लड़ा जाता है. उत्तराखंड में फरवरी 2022 में जो विधानसभा चुनाव होंगे उसमें सभी सीटों पर आम ​आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी.