News Nation Logo

दिल्ली में 900 ऐपल फोन चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

एक साथ 900 एपल फोन की चोरी करने की घटना सामने आई है। इसमें पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने दिल्ली में लूटकर करीबन 2 करोड़ से ज्यादा कीमत वाले ऐपल फोन उड़ा लिए थे।

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 16 Sep 2016, 03:00:08 PM
स्रोत: गेटी इमेजेज

New Delhi:

राजधानी में चोरी की एक बहुत ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ चोरों ने महँगे ऐपल फोन पर ही हाथ साफ कर लिया। आजकल ऐपल आइफोन का जिस तरह क्रेज़ देखने को मिल रहा है उसके बाद इस घटना को आईफोन के शौकीनों की हरकत मानी जा रही है।

दरअसल लुटेरों के एक गैंग ने साउथ दिल्ली में वसंत कुंज इलाके में आइफोन ले जा रहे ट्रक की एक बड़ी खेप पर मिर्ची पाउडर फैंक कर हमला बोल दिया। लुटेरों ने ट्रक को रंगपुर पहाड़ी की तरफ लेजाकर 950 आइफोन निकालकर अपनी गाड़ी में रख लिए। हालांकि अब इन शातिर लूटेरों को पुलिस ने धड़ दबोचा है।

इस गिरोह के दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्पुतार किया है जिसमें बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने 900 आइफोन बरामद कर लिए हैं। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर ली गई है। इस लूट के दोषी महताब आलाम और अरमान नाम के दो शख्स गिरफ्तार किए गए हैं जो महिपालपुर के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि इस केस में भोला और प्रदीप नामी दो ड्राइवरों की तलाश अब भी जारी है। 

First Published : 16 Sep 2016, 02:49:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Apple Phone