News Nation Logo
Banner

पीवी सिंधु के प्यार में पागल हुआ ये 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी अपहरण की धमकी

70 वर्षीय बुजुर्ग ने एक तरफा प्यार में पीवी सिंधु से शादी करने का प्रस्ताव रखा है.

By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Sep 2019, 06:18:51 PM

highlights

  • पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 वर्षीय बुजुर्ग
  • 70 वर्षीय बुजुर्ग ने कलेक्ट्रेट कार्यालय भेजा आवेदन
  • जब सिंधु 16 साल की थी तब से हैं सिंधु के दीवाने

नई दिल्ली:

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती इस बात का उदाहरण भी आपने अपने जीवन में कई बार देखा होता है. ऐसी ही एक और कहानी बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु की भी आई है जिसमें एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने एक तरफा प्यार में पीवी सिंधु से शादी करने का प्रस्ताव रखा है. अगर देखा जाए तो ये एक गंभीर मुद्दा है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग एक 24 वर्षीय लड़की से शादी करने की बात कर रहा है और वो भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि बैडमिंटन स्टार और गोल्ड मेडल विनर खिलाड़ी पीवी सिंधु से. पीवी सिंधु से शादी करने के लिए यह 70 वर्षीय बुजुर्ग कलेक्ट्रेट कार्यालय में याचिका लेकर भी पहुंच गया.

मामला तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले का है जहां 70 साल के मलयसामी बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु के प्यार में पागल हो गए हैं. मलयसामी ने जिला कलेक्ट्रट कार्यालय में पीवी सिंधु से शादी करने के लिए याचिका भी डाली है. 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी इस याचिका में कहा गया है कि वह बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं. इसके बाद मलयसामी ने यह भी धमकी दी है कि अगर कलेक्ट्रेट कार्यालय ने इसके लिए जरूरी इंतजाम नहीं किये तो वो पीवी सिंधु का अपहरण कर लेंगे. उन्होंने पीवी सिंधु के साथ अपनी फोटो लगाकर शादी के लिए आवेदन किया है जिसमें कहा है कि वो पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-DK शिवकुमार को नहीं मिली जमानत, कल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए

रामनाथपुरम में यह घटना जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठकों के दौरान हुई जहां जनता दरबार लगा होता है और हर कोई अपनी शिकायत लेकर यहां आसानी से आ सकता है. इस बैठक में जनता अपनी याचिकाएं, शिकायतें आदि कलेक्ट्रेट में सीधे और आसानी से दे सकती है. मलयसामी ने आगे बताया कि वो पीवी सिंधु से तब से प्यार करने लगे हैं जब वो महज 16 साल की थी इसके अलावा वो सिंधु के करियर से भी बहुत प्रभावित हैं जिसे देखकर वो सिंधु को अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-PMO ने बतायी पीके मिश्रा, अजीत डोभाल, और पीके सिन्‍हा की जिम्मेदारियां

First Published : 17 Sep 2019, 06:09:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×