News Nation Logo
Banner

बिहार: ट्रक और स्कॉर्पियों की टक्कर में 6 लोगों की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक ट्रक और महिंद्रा स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हो गई थी. इस एक्सिडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Feb 2021, 11:36:17 AM
बिहार: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

बिहार: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बिहार के कटिहार में हुआ भीषण सड़क हादसा
  • ट्रक से टकराई अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार
  • हादसे में 6 लोगों की मौत, 4 घायल
  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

नई दिल्ली:

बिहार के कटिहार में मंगलवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों के घायल होने की भी खबर है. बिहार के कटिहार में हुए इस सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ''बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.''

बताते चलें कि कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक ट्रक और महिंद्रा स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हो गई थी. इस एक्सिडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए. सभी मृतक एक ही परिवार के सगे-संबंधी थे, वे समस्तीपुर के रहने वाले थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि समस्तीपुर के रोसड़ा के रहने वाले सिद्धि महतो का परिवार एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर लड़की की शादी के लिए लड़का देखने कटिहार के फुलवरिया चौक आए थे. मंगलवार की सुबह सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर लौट रहे थे कि कुर्सेला पुल पर आते ही अचानक गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो गई और पुल पर ही खड़े एक ट्रक से जा टकराई.

कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अमरकांत झा ने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उल्लेखनीय है कि सोमवार को कटिहार जिले के ही पोठिया थाना क्षेत्र में बालू से लदे एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य थे.

First Published : 23 Feb 2021, 11:36:17 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.