News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश विधानसभा का 5 दिवसीय सत्र अगले महीने

मध्य प्रदेश विधानसभा का 5 दिवसीय सत्र अगले महीने

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Nov 2021, 12:00:01 PM
5-day eion

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय सत्र अगले महीने अर्थात दिसंबर में हेागा। इस सत्र की अधिसूचना जारी कर दी है।

विधानसभा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार विधानसभा के प्रमुख सचिव ए पी सिंह ने पंद्रहवीं विधानसभा के दसवें सत्र की अधिसूचना जारी की हैं। इसके मुताबिक यह सत्र 20 दिसंबर से शुरू होकर 24 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान विधानसभा की कुल पांच बैठकें होंगी।

सियासी तौर पर इस सत्र के काफी अहम रहने की संभावना है क्योंकि यह सत्र तब हो रहा है जब केंद्र की सरकार ने विवादित तीन कृषि कानूनों को वापस लिया है। वहीं राज्य में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है। इतना ही नहीं हाल ही में हुए उप-चुनाव के बाद का यह सत्र है। कुल मिलाकर इस सत्र के सियासी तौर पर गर्माहट वाला रहने की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता।

वर्तमान दौर में जहां कांग्रेस तमाम समस्याओं केा लेकर जनजागरण अभियान चलाए हुए है तो वहीं भाजपा का सारा जोर आदिवासी वर्ग पर है। जनता तक पहुंचने की दोनों दल कोशिश करने में लगे हैं। इस दौर में होने वाला विधानसभा का सत्र काफी नौकझौंक वाला रहने की संभावनाएं बनी हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Nov 2021, 12:00:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो