News Nation Logo

मुंबई में पकड़ी गई ड्रग्स की बहुत बड़ी खेप, 1000 करोड़ रुपए आंकी गई कीमत

मुंबई में मादक पदार्थों की बड़ी खेप पकड़ी गई है. पुलिस और कस्टम विभाग की टीम ने नवी मुंबई के न्हावा शेवा बंदरगाह पर संयुक्त छापेमारी करके 191 किलो ड्रग्स बरामद की है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Aug 2020, 10:40:09 AM
mumbai drugs

मुंबई में पकड़ी गई ड्रग्स की बहुत बड़ी खेप, कीमत है 1000 करोड़ रुपए (Photo Credit: ANI)

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में मादक पदार्थों की बड़ी खेप पकड़ी गई है. पुलिस और कस्टम विभाग की टीम ने नवी मुंबई के न्हावा शेवा बंदरगाह पर संयुक्त छापेमारी करके 191 किलो ड्रग्स (drugs) बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 1000 करोड रुपए आंकी गई है. इसके साथ ही तो ड्रग्स तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें: क्या 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दिया था जहर? ये सामान जब्त

राजस्व खुफिया निदेशालयल के अनुसार, इस ड्रग्स को अफगानिस्तान से लाया गया था. पाइपों को अंदर रखकर ड्रग्स को लाया गया था. 191 किलो ड्रग्स बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब एक हजार करोड़ रुपये है. 2 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

इससे पहले रविवार को गुजरात के खेड़ा जिले में मिर्जापुर गांव के पास एक ट्रक से पुलिस ने 40 लाख रुपये से अधिक मूल्य का 405 किलोग्राम गांजा बरामद किया था. पुलिस के विशेष अभियान समूह ने यह कार्रवाई की थी. ट्रक का पंजीकरण उत्तर प्रदेश का है. गांजा 198 पैकेट में छिपाकर रखा गया था. इस मामले में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी तनवीर हसन को गिरफ्तार किया गया था. जबकि दो अन्य आरोपी भागने में सफल रहे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 10:20:47 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.