News Nation Logo
Banner

1,100 जेट एयरवेज के पायलटों का फैसला, सोमवार से नहीं भरेंगे उड़ान

जेट एयरवेज का क्राइसिस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सैलरी न मिलने के कारण जेट एयरवेज के पायलट सोमवार से प्रदर्शन करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 14 Apr 2019, 04:37:13 PM
जेट एयरवेज

जेट एयरवेज

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज का क्राइसिस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सैलरी न मिलने के कारण जेट एयरवेज के पायलट सोमवार से प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए नेशनल एविएटर्स गिल्ड (National Aviator's Guild) ने फैसला किया है कि जेट एयरवेज के 1,100 पायलट सोमवार 10 बजे से उड़ान नहीं भरेंगे.

जनवरी से पायलटों के साथ-साथ सीनियर इंजीनियर और प्रबंधन में बड़े पदों पर काबिज लोगों को सैलरी नहीं मिली है. वहीं छोटे कर्मचारियों को मार्च से सैलरी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- पहले चरण के मतदान के बाद विपक्षी दलों का EVM राग, कहा- 'सुप्रीम कोर्ट जाएंगे'

NAG के सूत्र ने बताया कि करीब साढ़े तीन महीने से हमें सैलरी नहीं मिली है. हमें यह भी नहीं पता कि सैलरी कब मिलेगी, मिलेगी भी या नहीं मिलेगी? इस लिए हमने रविवार को यह फैसला लिया है कि जेट एयरवेज के 1,100 पायलट सोमवार से कोई भी उड़ान नहीं भरेंगे.

यह भी पढ़ें- टाइट और लो-वेस्ट जींस पहनना आपके लिए भविष्य में परेशानी पैदा करने वाला है, जानिए कैसे

आपको बता दें कि नेशनल एविएटर्स गिल्ड (NAG) ने मार्च में कहा था कि 1 अप्रैल से उड़ान नहीं भरी जाएगी. लेकिन बाद में उन्होंने यह कहते हुए फैसला वापस ले लिया कि वह नए प्रबंधन को थोड़ा समय देना चाहते हैं. इस समय जेट एयरवेज का प्रबंधन एसबीआई के कंट्रोल में है.

First Published : 14 Apr 2019, 04:32:37 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो