logo-image

डीएमके गठबंधन में कमल हासन के कोयंबटूर से चुनाव लड़ने की संभावना

डीएमके गठबंधन में कमल हासन के कोयंबटूर से चुनाव लड़ने की संभावना

Updated on: 25 Jul 2023, 11:10 AM

चेन्नई:

तमिल सुपरस्टार और एमएनएम के संस्थापक अध्यक्ष कमल हासन के 2024 के आम चुनाव में कोयंबटूर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की संभावना है।

एमएनएम के उच्च पदस्थ सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि द्रमुक कमल हासन को कोयंबटूर सीट आवंटित कर सकता है। उन्होंने 2021 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन से 1,728 वोटों के मामूली अंतर से हारकर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

कमल हासन ने रविवार को कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में एमएनएम के राज्य स्तरीय पहुंच अभियान मक्कालोडु मैयम का उद्घाटन किया।

एमएनएम तमिलनाडु के सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से मिलने की योजना बना रहा है, जिसमें पार्टी नेता और कैडर वार्ड और पंचायत स्तर पर लोगों से उनके सामने आने वाली परेशानियों पर मुलाकात करेंगे। इसमें जन प्रतिनिधियों द्वारा अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में नजरअंदाज किए गए मुद्दे शामिल हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, एमएनएम जमीनी स्तर पर लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर अपना चुनावी घोषणापत्र तैयार करेगी।

पार्टी नेतृत्व ने कहा कि प्रत्येक वार्ड सचिव को गूगल फॉर्म में उनके क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं पर 25 बाइनरी प्रश्नों की एक लिस्ट दी गई है और फीडबैक का उपयोग प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र पर स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।

एमएनएम के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पार्टी के कोयंबटूर जिले के पदाधिकारियों ने पहले ही तमिल सुपरस्टार से 2024 के लोकसभा चुनाव में कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ने की अपील की है।

गौरतलब है कि कमल हासन ने हाल ही में तमिलनाडु की बस ड्राइवर शर्मिला को एक कार तोहफे में दी थी, जिसे डीएमके नेता कनिमोझी द्वारा संचालित बस में चढ़ने के विवाद के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था।

शर्मिला की बस के कंडक्टर से बहस हो गई, जिसने कनिमोझी से टिकट का किराया मांगा। इसके चलते बस के मालिक ने शर्मिला को नौकरी से निकाल दिया। कमल हासन ने उन्हें अपने चेन्नई स्थित घर पर आमंत्रित किया और उन्हें एक नई कार सौंपी, जिसे वह चला कर अपना गुजर-बसर कर सकें।

कोयंबटूर की रहने वाली शर्मिला को कार उपहार में देने के कमल के इस कदम को तमिल सुपरस्टार द्वारा क्षेत्र में लोकप्रियता हासिल करने के रूप में भी देखा जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.