logo-image

पिंडली की चोट से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयार नाथन लियोन

पिंडली की चोट से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में वापसी के लिए तैयार नाथन लियोन

Updated on: 25 Oct 2023, 02:00 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने कहा है कि वह इस साल जुलाई में दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान लगी पिंडली की चोट से उबरने के बाद जल्द टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान अपना लगातार 100वां टेस्ट मैच खेल रहे लियोन चोटिल हो गए थे।

हालांकि उन्होंने बल्ले से 13 गेंदों का सामना किया और जब ऑस्ट्रेलिया ने लॉर्ड्स में मैच जीता तो फैंस ने खड़े होकर उनका स्वागत किया, लेकिन लियोन को पिंडली में गंभीर खिंचाव आया था और अंततः शेष श्रृंखला के लिए उन्हें बाहर कर दिया गया।

तब से वह टीम से बाहर हैं और अब चोट से उबरने के बाद टीम में जल्द वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

लियोन अब गुरुवार से एमसीजी में विक्टोरिया के खिलाफ न्यू साउथ वेल्स के लिए शेफील्ड शील्ड में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिनका लक्ष्य 2023/24 के घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट के लिए समय पर उपलब्ध होना है, जो 14 दिसंबर से पर्थ में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा।

एसईएन रेडियो पर लियोन ने कहा, मैं जाने के लिए फिट हूं, इसलिए अगर कोई टेस्ट मैच होता तो मैं खेलता। हमारे पास बहुत ही रोमांचक समर हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और वेस्ट इंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच, इसलिए यह शानदार रहेगा और हम कुछ समय के लिए न्यूजीलैंड भी जाते हैं। कुल मिलाकर, हमें गर्मियों में लगभग सात टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है, जिसका हिस्सा बनना शानदार होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.