logo-image

मैं वापसी करने के लिए तैयार हूं, लेकिन जल्दबाजी नहीं करनी : ट्रेविस हेड

मैं वापसी करने के लिए तैयार हूं, लेकिन जल्दबाजी नहीं करनी : ट्रेविस हेड

Updated on: 22 Oct 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने बुधवार को नीदरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपनी वापसी को लेकर उम्मीद जताई है। सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके बाएं हाथ में चोट लगने के कारण उनकी क्रिकेट गतिविधि एक महीने से अधिक समय तक रुकी रही है।

इस बीच, उनके हाथ की चोट को लेकर सतर्क ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड को हाल ही में भारत आने के बाद गेंदबाजों के खिलाफ पूर्ण बल्लेबाजी सत्र के लिए समय दिया है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए हेड नीदरलैंड के खिलाफ खेलने को लेकर आशावादी थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया शनिवार को उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने की योजना बना सकता है। हेड ने अपनी रिकवरी अवधि और शनिवार को नेट्स पर अभ्यास के बारे में भी बात की।

हेड ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, मैं आशावादी हूं। जाहिर है, इस प्रक्रिया को समझना महत्वपूर्ण है। इसमें बहुत अधिक जल्दबाजी करने की कोशिश नहीं की जा रही है क्योंकि इससे हमें पीछे जाना पड़ सकता है। लेकिन यह अच्छा लगता है, कैचिंग अब तक कोई मुद्दा नहीं रहा है। अगले दिनों में क्षेत्ररक्षण करना और देखना है कि मैं कहां खड़ा हूं।

हेड खुद को आश्वस्त महसूस कर रहे हैं लेकिन घायल हाथ में कुछ जकड़न है जो अभी तक ठीक नहीं हुई हैहै। वह अपनी ताकत के साथ भी संघर्ष करते दिखे क्योंकि उन्हें सख्त सफेद गेंद के बजाय टेनिस गेंद का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने हेड को 15 सदस्यीय टीम में रखकर एक बड़ा जुआ खेला, इस तथ्य के बावजूद कि वह टूर्नामेंट के शुरुआती भाग के लिए अनुपलब्ध थे।

ऑस्ट्रेलिया बुधवार को नई दिल्ली में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.