logo-image

वाईएसआरसीपी सांसद ने 2024 में चंद्रबाबू नायडू की मृत्यु की भविष्यवाणी की

वाईएसआरसीपी सांसद ने 2024 में चंद्रबाबू नायडू की मृत्यु की भविष्यवाणी की

Updated on: 27 Oct 2023, 08:45 PM

अमरावती:

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के एक सांसद ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के बारे में अशोभनीय टिप्पणी की है, जो वर्तमान में कौशल विकास निगम मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

हिंदूपुर से लोकसभा सदस्य गोरंटला माधव ने टिप्पणी की कि वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी 2024 में फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे जबकि चंद्रबाबू नायडू का निधन हो जाएगा।

उन्होंने वाईएसआरसीपी की सामाजिक सहकारा यात्रा के तहत अनंतपुर जिले में एक बैठक को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

सांसद ने चंद्रबाबू नायडू, उनके बेटे और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश और जन सेना पार्टी के नेता पवन कल्याण के बारे में कड़वी टिप्पणी की।

माधव ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने बस यात्रा शुरू की लेकिन जेल चले गए, लोकेश ने पदयात्रा शुरू की लेकिन इसे दिल्ली यात्रा में बदल दिया, और पवन कल्याण ने वाराही यात्रा शुरू की लेकिन बाद में भाग गए।

उन्होंने कहा, चाहे वे कितनी भी यात्राएं करें, वे जगन मोहन रेड्डी की विजय यात्रा को नहीं रोक सकते।

इस बीच, लोकेश ने माधव की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी सांसद ने आश्चर्यजनक रूप से और निडरता से चंद्रबाबू नायडू को परोक्ष रूप से जान से मारने की धमकी दी।

लोकेश ने एक्स पर पोस्ट किया, प्रत्येक बीतता दिन परतें खोल रहा है। सीबीएन गारू की गिरफ्तारी के पीछे के असली उद्देश्यों को उजागर कर रहा है। आंध्र प्रदेश के लोग देख रहे हैं, और वे अपने नेता की सुरक्षा के लिए इस सरकार पर भरोसा नहीं कर सकते।

टीडीपी नेता नायडू द्वारा विजयवाड़ा एसीबी अदालत को लिखे गए एक पत्र का जिक्र कर रहे थे जिसमें आरोप लगाया गया था कि राजमुंदरी सेंट्रल जेल में उनकी जान को खतरा है, जहां वह बंद हैं। सीआईडी ने 73 वर्षीय नायडू को कथित कौशल विकास घोटाले में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था और तब से वह न्यायिक हिरासत में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.