logo-image

यामी ने आर्टिकल 370 पर विरोधियों को गलत साबित करने के लिए दर्शकों को दिया धन्यवाद

यामी ने आर्टिकल 370 पर विरोधियों को गलत साबित करने के लिए दर्शकों को दिया धन्यवाद

Updated on: 26 Feb 2024, 03:40 PM

मुंबई:

आर्टिकल 370 ने अपने शुरुआती वीकेंड में 34.71 करोड़ रुपये की कमाई की, जो हाल के हफ्तों में किसी भी अन्य फिल्म से ज्यादा है।

यामी गौतम ने खुलासा किया कि जब फिल्म बन रही थी, तो उन्हें बताया गया था कि यह नहीं चलेगी, क्योंकि यह ज्यादा टेक्निकल है और राजनीतिक शब्दजाल से भरी हुई है।

यामी ने एक्स के जरिए उन दर्शकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने ऐसे लोगों को गलत साबित किया, जिन्होंने सोचा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होगी।

उन्होंने लिखा, जब हम आर्टिकल 370 बना रहे थे तो कई लोगों ने हमसे कहा कि यह फिल्म दर्शकों के बीच नहीं चलेगी। लेकिन, हम साहस के साथ आगे बढ़े क्योंकि हम जानते थे कि विरोध करने वाले हमारे दर्शकों को कम आंक रहे थे।

यामी ने आगे कहा, उन्हें बिल्कुल गलत साबित करने के लिए आप सभी को धन्यवाद। हमारी छोटी सी फिल्म को बड़े दिल से इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आप सभी के हमेशा आभारी रहेंगे। धन्यवाद।

आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित और आदित्य धर द्वारा निर्मित आर्टिकल 370 में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। यह जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक रूप से तनावपूर्ण स्थिति की कहानी बताती है, जिसके चलते राज्य के स्पेशल स्टेटस की गारंटी देने वाले संवैधानिक प्रावधान, अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.