logo-image

हरमनप्रीत अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी: चार्लोट एडवर्ड्स

हरमनप्रीत अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी: चार्लोट एडवर्ड्स

Updated on: 29 Feb 2024, 01:05 PM

बेंगलुरु:

डब्ल्यूपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मैच से टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर चोटिल होने के कारण बाहर थीं। हालांकि, मुंबई इंडियंस की मुख्य कोच चार्लोट एडवर्ड्स को पूरा यकीन है कि हरमनप्रीत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शनिवार को होने वाले अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी।

हरमनप्रीत चोट के कारण बुधवार रात यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मुंबई के मैच में नहीं खेल पाईं।

इस मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। साथ ही चल रहे टूर्नामेंट में यह उनकी पहली हार भी थी।

हरमनप्रीत के अलावा टीम की तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल भी चोट के कारण बुधवार का मैच नहीं खेल सकीं।

चार्लोट एडवर्ड्स ने मैच के बाद कहा, दुर्भाग्य से हरमनप्रीत यूपी वारियर्स के खिलाफ मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थीं। हमें पूरी उम्मीद है कि वो जल्द वापसी करेंगी । हम बस शबनीम इस्माइल का इंतजार कर रहे हैं। यह बहुत लंबा नहीं होना चाहिए, लेकिन हम जल्दबाजी भी नहीं करना चाहते। मुझे पूरा विश्वास है कि हरमन आरसीबी के खिलाफ वापसी करेंगी।

बात अगर इस मुकाबले की करें तो बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना यूपी वॉरियर्स से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी ने 3 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.