logo-image

दिल्ली की आरसीबी पर जीत का श्रेय पूरी टीम को जाता है: मारिज़ैन कप्प

दिल्ली की आरसीबी पर जीत का श्रेय पूरी टीम को जाता है: मारिज़ैन कप्प

Updated on: 01 Mar 2024, 04:30 PM

बेंगलुरु:

डब्ल्यूपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का दमदार प्रदर्शन जारी है। बॉलिंग ऑलराउंडर मारिजैन कप्प के एक और शानदार प्रदर्शन की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 25 रनों से हराकर डब्ल्यूपीएल में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

मारिज़ैन ने पहले 16 गेंदों में 32 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्पैल में मात्र 35 रन देकर दो विकेट भी लिए। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

यूपी वारियर्स के खिलाफ स्पैल में 3/5 लेने के बाद डब्ल्यूपीएल 2024 में यह उनका दूसरा प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार था।

उन्होंने कहा, हमारे सामने के बल्लेबाजों ने हमारे लिए खुलकर खेलने के लिए खूबसूरती से तैयारी की। जब तक मेरे हाथ में गेंद नहीं थी तब तक मुझे अच्छा स्कोर लग रहा था। मुझे लगा कि हम थोड़ा पीछे रह गए, लेकिन यह एक अद्भुत टीम प्रयास था।

बल्ले से मारिज़ैन ने जेस जोनासेन के साथ 22 गेंदों में 48 रनों की साझेदारी की। 194 के बचाव में मारिज़ैन ने स्मृति मंधाना को आउट करके डीसी के लिए सबसे बड़ी चुनौती दूर की। फिर, उन्होंने ऋचा घोष को आउट किया।

34 वर्षीय मैरिज़ेन ने लगातार दो जीत के लिए डीसी की गेंदबाजी इकाई के अन्य सदस्यों को श्रेय दिया।

मारिज़ैन कप्प ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे पास प्रतियोगिता में सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमणों में से एक है। आपके पास मजबूत बल्लेबाज हो सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास गुणवत्ता वाले गेंदबाज नहीं हैं, तो आप अक्सर हारने वाले पक्ष में रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स अब 3 मार्च को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने अगले मैच में गुजरात जायंट्स से भिड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.