logo-image

जैस्मीन भसीन ने एयरलाइंस की जमकर की आलोचना, कहा-मेरे जीवन की सबसे खराब उड़ान

जैस्मीन भसीन ने एयरलाइंस की जमकर की आलोचना, कहा-मेरे जीवन की सबसे खराब उड़ान

Updated on: 29 Dec 2023, 06:45 PM

मुंबई:

छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई से जम्मू जा रही अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने अपने सबसे खराब उड़ान अनुभव के बारे में बात करते हुए एयरलाइंस की जमकर आलोचना की है।

जैस्मीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की, जिसमें वह फ्लाइट के अंदर अपने सिर पर हाथ रखकर बैठी हुई देखी जा सकती हैं। फोटो में उन्‍होंने नीला टॉप और धूप का चश्मा पहना हुआ है। फोटो को कैप्शन दिया, जम्मू की जगह दिल्ली पहुंच गई, धन्यवाद इंडिगो 6ई।

उन्होंने उड़ान के अनुभव को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने विमान में 10 घंटे बिताए और वापस मुंबई में ही उतरीं।

नागिन 4 की अभिनेत्री ने लिखा, यह मेरे जीवन की सबसे खराब उड़ान थी, 10 घंटे से अधिक समय तक विमान में थी, मुंबई से विमान में चला और मुंबई में उतरा, इसलिए मैं कहीं नहीं पहुंची, केबिन क्रू मददगार था और उसने अपना सर्वश्रेष्ठ किया लेकिन मैनेजमेंट और एडमिनिस्ट्रेशन के साथ अनुभव भयानक था।

कुप्रबंधन के लिए एयरलाइंस और उनके कर्मचारियों की आलोचना करते हुए जैस्मीन ने कहा, जिस तरह से मुंबई हवाई अड्डे पर आपका मैनेजर लोगों से बात कर रहा है, वह शर्मनाक है। वह भी तब आया जब आपके सहायक कर्मचारियों ने उन्‍हें कई बार फोन किया। उन्हें नहीं पता था कि यात्रियों से कैसे निपटना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मीन विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म वॉर्निंग 2 और कैरी ऑन जट्टिये पाइपलाइन में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.