logo-image

ससुराल में फांसी के फंदे पर मिला युवती का शव, उग्र परिजनों ने सास-ससुर को जिंदा जलाया

ससुराल में फांसी के फंदे पर मिला युवती का शव, उग्र परिजनों ने सास-ससुर को जिंदा जलाया

Updated on: 19 Mar 2024, 01:20 PM

प्रयागराज (यूपी):

प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहित महिला का शव अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसके बाद महिला के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और उसके घर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें महिला के सास-ससुर की जिंदा जलकर मौत हो गई।

सभी तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घर के आसपास शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबलों को तैनात किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोमवार देर रात हुई, जब अंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटकता हुआ मिला।

अंशिका की मुठ्ठीगंज के रहने वाले एक व्यापारी से शादी हुई थी।

अंशिका के परिजनों को जैसे ही उसकी मौत की खबर लगी, वो कई लोगों को अपने साथ लेकर उसके ससुराल पहुंचे और इसके बाद दोनों पक्षों में भयंकर युद्ध हुआ।

अंशिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया और यह भी कहा कि वो लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों को घर में बंद कर उन्हें आग के हवाले कर दिया।

प्रयागराज डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने कहा, पुलिस को सोमवार देर रात फोन आया था, जिसमें कहा गया था कि अंशिका नाम की एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। अंशिका के परिजन और ससुराल वाले दोनों घटनास्थल पर मौजूद हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष आपस में झगड़ते हुए दिखे। इसके बाद अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के घर को आग के हवाले कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा, जिसके बाद पांच लोगों को बचा लिया गया।

आग बुझने के बाद राजेंद्र केसरवानी और शोभा देवी का शव बरामद हुआ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.