logo-image

इंडिगो की पुणे-नागपुर फ्लाइट में महिला यात्री की विंडो सीट से गद्दी गायब

इंडिगो की पुणे-नागपुर फ्लाइट में महिला यात्री की विंडो सीट से गद्दी गायब

Updated on: 27 Nov 2023, 01:00 PM

पुणे:

पुणे-नागपुर उड़ान में यात्रा के दौरान एक महिला यात्री अपनी सीट से गद्दी गायब देखकर हैरान रह गई।

घटना रविवार तड़के की है।

नागपुर की रहने वाली सागरिका एस. पटनायक पुणे में फ्लाइट 6ई-6798 में चढ़ी थीं और उन्हें विंडो सीट 10ए आवंटित की गई थी, लेकिन जब वह सीट लेने गईं तो वहां कोई गद्दी नहीं थी और केवल ग्रे मेटल फ्रेम ही उन्हें घूर रहा था।

उनके पति सुब्रत ने सोशल मीडिया और कुछ मीडियाकर्मियों के सामने अपनी शिकायत व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने तुरंत इस मुद्दे को केबिन क्रू के सामने उठाया, जिन्होंने उन्हें सीट के नीचे जांच करने के लिए कहा, लेकिन वह वहां नहीं था।

बाद में, क्रू का एक सदस्य सागरिका की सीट के लिए किसी अन्य सीट से कुशन लेकर आया, लेकिन उसने कहा कि इंडिगो जैसी एयरलाइन से यह अप्रत्याशित है।

इस बारे में इंडिगो के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि वे पूछताछ करेंगे और जवाब देंगे।

इस घटना से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और कई लोगों ने एयरलाइन के रवैये और यात्रियों के प्रति सेवा में घोर कमी के लिए उसकी आलोचना की।

कुछ लोगों ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, डीजीसीए और अन्य को टैग करते हुए महिला यात्री के लिए मुआवजे और एयरलाइंस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.