logo-image

कथित ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी धमकी, कहा- अनदेखे सबूत लाएंगे सामने

कथित ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी धमकी, कहा- अनदेखे सबूत लाएंगे सामने

Updated on: 22 Dec 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की अदालत में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याचिका के जवाब में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा है कि वह अनदेखे सबूत सामने लाएंगे।

एक्ट्रेस ने अपनी याचिका में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर को उनसे संबंधित कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोकने के लिए तत्काल निर्देश देने की मांग की।

चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी पत्र में सच्चाई उजागर करने की प्रतिज्ञा ली।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याचिका में चंद्रशेखर द्वारा एक्ट्रेस के बारे में पत्रों, बयानों या संदेशों के प्रसार को रोकने के आदेश देने की मांग की गई है।

200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में मुख्य आरोपी और वर्तमान में मंडोली जेल-13 में बंद चंद्रशेखर मीडिया को पत्र लिख रहे हैं, जिसके माध्यम से एक्ट्रेस जैकलीन ने कहा है कि उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले कुछ अनुचित बयान उनके द्वारा दिए गए हैं।

जिसका जवाब देते हुए चंद्रशेखर ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि मैं हैरान रह गया। आप जिसकी रक्षा और सुरक्षा करते हैं, वे पलट जाते हैं और आपकी पीठ पर जोरदार वार करते हैं। उनको लगता है कि अब वे सुरक्षित हैं और खुद पीड़ित की तरह व्यवहार करने लगते हैं, दोषारोपण का खेल शुरू कर देते हैं। वह कहते हैं, देखो यहां शैतान है, बुरा आदमी है।

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि जैकलीन के कदम ने उन्हें शैतान बना दिया है। इसके बाद उनके पास वास्तविकता को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। टूटे हुए दिल के साथ मैंने फैसला किया है कि मैं आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहूंगा, सभी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत ताकतवर है। अब वक्त आ गया कि दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता पता चले। अब मैं कानून के अनुसार किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।

वह कानून के अनुसार चैट, स्क्रीनशॉट, रिकॉर्डिंग और वित्तीय लेनदेन सहित विभिन्न सबूतों को उजागर करेंगे। चद्रशेखर के अनुसार, इन सबूतों को शुरू में इसमें शामिल अन्य व्यक्ति की सुरक्षा के लिए गुप्त रखा गया था।

चंद्रशेखर ने अनदेखे सबूत सामने लाने, वित्तीय विदेशी लेनदेन, निवेश और यहां तक कि भुगतान को उजागर करने का वादा किया है। इन खुलासों को भारतीय साक्ष्य अधिनियम के तहत अदालतों और जांच एजेंसियों के सामने पेश किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, इस सबके माध्यम से, एक बिल्कुल नया मोड़ आने वाला है, कैसे पक्षपातपूर्ण जांच की गई, सिर्फ इसलिए कि मैं इस व्यक्ति के हितों की रक्षा कर रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.