logo-image

संजय दत्त को आई मां नरगिस की याद, कहा- काश मैंने उनके साथ ज्यादा समय बिताया होता

संजय दत्त को आई मां नरगिस की याद, कहा- काश मैंने उनके साथ ज्यादा समय बिताया होता

Updated on: 05 Jan 2024, 06:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी दिवंगत मां और दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस को याद किया और बताया कि वह हमेशा उनसे अपने साथ समय बिताने के लिए कहा करती थीं।

संजय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 के वीकेंड एपिसोड में नजर आए। इस स्पेशल एपिसोड का नाम सेलिब्रेटिंग संजय दत्त रखा गया।

कोलकाता की कंटेस्टेंट अनन्या पाल ने 1991 की फिल्म साजन के गाने तू शायर है मैं तेरी शायरी, 1986 की फिल्म जीवा के रोज रोज आंखों तले और 1984 की फिल्म जमीन आसमान के गाने ऐसा समा ना होता पर शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

उनके परफॉर्मेंस की संजय ने शायरी स्टाइल में सराहना की और कहा, दिल करता है कि सुनता ही जाऊं, ऐसी प्यारी आपकी आवाज़ है।

उनके परफॉर्मेंस के बाद, श्रेया घोषाल ने संजय से अपने पिता स्वर्गीय सुनील दत्त के साथ साझा किए गए रिश्ते के बारे में बात करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि कभी-कभी हम अपने माता-पिता को हल्के में लेते हैं, यह मानकर कि वे हमेशा हमारे लिए मौजूद रहेंगे। लेकिन मेरी मां ने मुझसे जो कुछ कहा था वह अब मेरे दिमाग में आता है।

अग्निपथ अभिनेता ने कहा, वह मुझसे कहती थी कि मैं उनके साथ समय बिताऊं, उनके साथ बैठूं, क्योंकि वह नहीं जानती थी कि वह कब चली जाएगी और मुझे पछतावा होता है कि मैंने तब उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया था। अब मुझे लगता है कि अगर मैंने उनकी बात सुनी होती और दिन में उनके साथ कुछ घंटे बिताए होते तो शायद आज मुझे ये एहसास नहीं होता।

इंडियन आइडल सीजन 14 सोनी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.