logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार

Updated on: 02 May 2024, 11:30 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को हत्या के एक मामले में वांछित और फरार चल रहे एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी को सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है और उसके दाहिने पैर में गोली लगी है।

आरोपी की पहचान चौहान बांगर निवासी उमर के रूप में हुई है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया, गुरुवार को सीलमपुर थाना पुलिस को आरोपी उमर के खादर इलाके में होने की सूचना मिली।

पुलिस ने जाल बिछाया। सुबह करीब 7.15 बजे उमर बाइक पर आया। जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उमर के दाहिने पैर में गोली लगी। उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे जग प्रवेश अस्पताल पहुंचाया गया और इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

डीसीपी ने आगे कहा कि उसके कब्जे से 7.65 एमएम की पिस्टल बरामद की गई है। उसने दो राउंड फायरिंग की थी, जबकि पिस्तौल में अभी भी दो और गोलियां थीं। पुलिस ने एक राउंड गोली चलाई जो उसके पैर में लगी। पुलिस टीम में से कोई भी घायल नहीं हुआ। उमर के खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने का मामला दर्ज किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.