logo-image

विकास कुमार ने कहा, सेट पर शाहरुख और सुष्मिता बहुत दयालु हैं

विकास कुमार ने कहा, सेट पर शाहरुख और सुष्मिता बहुत दयालु हैं

Updated on: 28 Oct 2023, 07:15 PM

मुंबई:

अभिनेता और संवाद कोच विकास कुमार ने आर्या 3 की अपनी सह-कलाकार और शो की मुख्य अभिनेत्री सुष्मिता सेन की तुलना सुपरस्टार शाहरुख खान से करते हुए कहा है कि दोनों सेट पर बेहद दयालु हैं।

विकास क्राइम थ्रिलर ड्रामा आर्या सीजन 3 में एसीपी खान की भूमिका निभा रहे हैं।

सुष्मिता की गर्मजोशी और प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए विकास ने उनकी तुलना शाहरुख खान से की। उन्होंने कहा कि वो सभी के साथ अच्छे से बातचीत करती हैं, सच्चे दिल से गले लगाती हैं।

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, विकास ने कहा: “मैंने पाया कि सुष्मिता सेट पर बहुत दयालु थीं - जिस तरह वह निर्देशक, सह-अभिनेताओं और स्पॉट-बॉय से लेकर सभी के साथ रहती हैं, जिस तरह से वह उनसे मिलती हैं और उन्हें गले लगाती हैं - ऐसा इंडस्ट्री में कोई और नहीं है।

“अगर मुझे सुष्मिता की तुलना किसी एक अभिनेता से करनी हो - तो वह शाहरुख खान से होगी, और मैंने यह तुलना उनके सामने भी की है। मैंने शाहरुख के बारे में जो सुना है - जब वह सेट पर आते हैं, तो पूरी आभा बदल जाती है, लेकिन फिर भी जब वह आपसे मिलते हैं, तो वह सिर्फ एक व्यक्तिगत संबंध बनाते हैं और सुष्मिता भी वैसी ही हैं।

विकास ने कहा: एक अभिनेत्री के रूप में, वह अद्भुत हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई और आर्या - डॉन और मां की भूमिका निभा सकता है।

इस शो की सुर्खियां अभिनेत्री सुष्मिता सेन हैं, जो मुख्य किरदार आर्या सरीन का किरदार निभा रही हैं। तीसरे सीज़न में, आर्या की नज़र नशीली दवाओं की आपूर्ति और परिवहन पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती है।

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, आर्या 3 3 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.