logo-image

भाभीजी घर पर हैं की अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने मुंबई की गरबा नाइट में की शिरकत

भाभीजी घर पर हैं की अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने मुंबई की गरबा नाइट में की शिरकत

Updated on: 19 Oct 2023, 05:10 PM

मुंबई:

सिटकॉम भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने नवरात्रि उत्सव के बारे में अपना उत्साह साझा किया। उन्‍होंने मुंबई की प्रसिद्ध गरबा रात में भाग लेने के बारे में अपना अनुभव बताया।

नवरात्रि उत्‍सव कई राज्यों में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है, जिसमें भक्त देवी दुर्गा के नौ अलग-अलग रूपों का सम्मान करते हुए नौ दिनों का उपवास रखते हैं। वे अपने प्रियजनों के साथ गरबा खेलने के लिए शहरों के विभिन्न प्रसिद्ध डांडिया मैदानों में जाते हैं।

इस साल विदिशा मुंबई की प्रसिद्ध गरबा नाइट में शामिल हुई। उसी के बारे में बात करते हुए विदिशा ने कहा, “नवरात्रि मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत महत्व रखती है। हम हर साल इस त्योहार को अटूट श्रद्धा के साथ खुशी-खुशी मनाते हैं।

उन्होंने साझा किया, यह वर्ष असाधारण रूप से विशेष है क्योंकि मैं अपनी तीन महीने की बेटी आध्याके साथ मां दुर्गा का त्योहार मना रही हूं। अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेकर आखिरकार मैं अपने परिवार सहित मुंबई की प्रसिद्ध गरबा रात में शामिल हुई।

मेरी गुड़िया फेम अभिनेत्री ने आगे कहा, गरबा रात में हमारा समय मंत्रमुग्ध कर देने वाला था क्योंकि हम प्रसिद्ध गायकों की मधुर धुनों पर नृत्य कर रहे थे। मुंबई गरबा नाइट में भाग लेना हमेशा से मेरा सपना था।

यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.