logo-image

विक्की कौशल ने भारतीय युद्ध नायक सैम मानेकशॉ को किया याद

विक्की कौशल ने भारतीय युद्ध नायक सैम मानेकशॉ को किया याद

Updated on: 03 Apr 2024, 03:40 PM

मुंबई:

बायोपिक सैम बहादुर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने भारतीय युद्ध नायक को उनकी 110वीं जयंती पर याद किया।

एक्‍टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में सैम मानेकशॉ की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्‍हें अपनी वर्दी में कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटो में उनकी जीप भी दिखाई दे रही है।

विक्की ने तस्वीर पर लिखा, “लीजेंड को उनकी 110वीं जयंती पर याद कर रहा हूं।

सैम बहादुर पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी और इसमें महान सैनिक की कहानी बताई गई। फिल्‍म में दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने अपनी बुद्धि और निर्णय लेने की क्षमताओं से सेना को मजबूत किया। फिल्‍म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी थे। सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल से टकराई थी, जो साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी।

रणबीर और विक्की ने संजू और 2018 की स्ट्रीमिंग फिल्म लव पर स्क्वायर फुट में एक साथ काम किया है जिसमें रणबीर ने एक कैमियो किया था।

डंकी में काम करने वाले विक्की अगली बार बैड न्यूज और छावा में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.