logo-image

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में स्वातंत्र्य वीर सावरकर की दिखी प्रमोशनल वीडियो

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में स्वातंत्र्य वीर सावरकर की दिखी प्रमोशनल वीडियो

Updated on: 29 Feb 2024, 03:00 PM

मुंबई:

रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की प्रमोशनल वीडियो हाल ही में न्यूयॉर्क शहर के मिडटाउन मैनहट्टन क्षेत्र के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर में देखने को मिली।

यह रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्‍म भी है, इसमें एक्‍टर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभा रहे हैं।

टाइम्स स्क्वायर पर फिल्म की डेट अनाउंसमेंट की एक वीडियो चलाई गई, जिसमें रणदीप हुड्डा नजर आए।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर 22 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्‍म सावरकर की कहानी बताती है। इसमें रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं।

हाल ही में एक्‍टर को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में कालापानी की यात्रा पर देखा गया था, जहां उन्‍होंनेे उस जेल में समय बिताया, जहां वीर सावरकर बंद थे।

उन्होंने अपनी इस यात्रा की तस्वीरें एक्‍स पर पोस्‍ट की थी और लिखा था, मैंने खुद को उस कोठरी में बंद करना चाहा, जहां वीर सावरकर बंद थे। यकीन मानिए मैं 20 मिनट तक भी वहां नहीं रह पाया, जहां उन्हें 11 साल तक एकांत कारावास में बंद रखा गया था।

जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुड्डा और योगेश राहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.