logo-image

बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

Updated on: 21 Mar 2024, 08:30 AM

बदायूं:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदायूं दोहरे हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है।

जावेद मुख्य आरोपी साजिद का भाई है। पुलिस ने दोहरे हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी साजिद का घटना के कुछ देर बाद ही एनकाउंटर कर दिया था। जबकि पुलिस दूसरे आरोपी जावेद की तलाश कर रही है।

साजिद अपनी पत्नी के इलाज के लिए पैसे मांगने को पीड़ितों के घर गया था, जबकि जावेद कथित तौर पर बाहर उसका इंतजार कर रहा था। मासूम लड़कों को मारने के बाद जब साजिद बाहर आया तो जावेद उसके साथ बाइक लेकर भाग गया।

साजिद की पत्नी के बारे में दावा किया जा रहा था कि वह गर्भवती है और डिलीवरी के लिए अस्पताल में थी, लेकिन पता चला है कि वह गर्भवती भी नहीं है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आलोक प्रियदर्शी ने कहा, वह पिछले 15 दिनों से बिनावर इलाके में अपने मायके में रह रही है।

इस बीच, बदायूं के जिला मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह ने आरोपी साजिद के एनकाउंटर की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए हैं।

वहीं आरोपियों की मां नाजरीन ने कहा कि उनके बेटों को उनके कृत्यों का परिणाम भुगतना पड़ा। उन्होंने पत्रकारों को बताया, मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। मुझे उन बच्चों के लिए बहुत दुख है जिनकी हत्या की गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.