logo-image

मैं मेरा पिया घर आया में माधुरी दीक्षित की तरह डांस कभी नहीं कर सकती : सनी लियोन

मैं मेरा पिया घर आया में माधुरी दीक्षित की तरह डांस कभी नहीं कर सकती : सनी लियोन

Updated on: 10 Oct 2023, 02:10 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सनी लियोन ने साझा किया कि वह मेरा पिया घर आया 2.0 गाने की शूटिंग को लेकर घबराई हुई थीं, जिसका ऑरिजनल ट्रैक माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। सनी ने कहा कि वह इसे कभी भी उस तरह से नहीं कर सकती हैं जिस तरह से स्टार ने 1995 की ब्लॉकबस्टर फिल्म याराना के ट्रैक में किया था।

सनी सा रे गा मा पा 2023 में अपने नए ट्रैक मेरा पिया घर आया 2.0 को प्रमोट करने आएंगी।

आइकॉनिक सिंगिंग रियलिटी शो, सा रे गा मा पा के नए सीजन में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जज हैं और आदित्य नारायण होस्ट हैं।

एक्ट्रेस अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो, जो कि जी म्यूजिक कंपनी द्वारा जारी किया गया, माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग मेरा पिया घर आया का रीक्रिएशन है, को प्रमोट करने के लिए आई।

अनु मलिक और एनबी द्वारा कंपोज यह सॉन्ग नीति मोहन के वोकल टैलेंट को प्रदर्शित करता है।

प्रमोशनल इवेंट के दौरान सनी ने प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की।

एक्ट्रेस ने कहा, इस गाने की शूटिंग से पहले मैं बहुत घबराई हुई थी और मुझे पता है कि मैं इसे उस तरह कभी नहीं कर सकती, जिस तरह से माधुरी मैम ने किया है। यह गाना बॉलीवुड का आइकॉनिक सॉन्ग है और मेरी प्रस्तुति उनके प्रति एक विनम्र उपहार है।

सनी ने कहा, माधुरी दीक्षित मेरे करियर के लिए प्रेरणा का स्रोत रही हैं। जब भी मैं अपने गाने पर परफॉर्म करती हूं, तो मेरा लक्ष्य उनकी खूबसूरत अदाओं को कैद करना होता है।

उन्होंने आगे कहा: मैंने विजय गांगुली की कोरियोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और इस आइकॉनिक नंबर पर डांस करना एक बड़ा सम्मान है। यह एक सपने को सच होते देखने जैसा है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इतंजार नहीं कर सकती।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें हाल ही में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित नियो-नोयर थ्रिलर कैनेडी में देखा गया था। फिल्म में सनी के साथ राहुल भट्ट भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ।

सनी की अगली फिल्म मलयालम फिल्म रंगीला और हिंदी फिल्म कोका कोका और हेलेन है।

सा रे गा मा पा जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.