Advertisment

बिहार में पुलिस स्टेशन के अंदर शराब की बोतलें रखने के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

बिहार में पुलिस स्टेशन के अंदर शराब की बोतलें रखने के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

author-image
IANS
New Update
hindi-two-cop-were-arreted-for-keeping-liquor-in-the-barrack-of-digha-police-tation-patna--202311281

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

अधिकारियों ने दीघा थाने के एक बैरक में रखी शराब की बोतलें जब्त की। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया।

पटना सेंट्रल सिटी एसपी वैभव शर्मा ने कहा, थाना प्रभारी (एसएचओ) रामप्रीत पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है और चार अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जिन चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उनकी पहचान सब-इंस्पेक्टर फूल कुमार चौधरी, होम गार्ड कांस्टेबल राजेश कुमार, होम गार्ड कांस्टेबल चंदन कुमार और होम गार्ड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

गिरफ्तार किए गए दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान फूल कुमार चौधरी और राजेश कुमार के रूप में की गई है। सिटी एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि 26 नवंबर को दीघा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई।

Advertisment

उन्होंने बताया कि पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को सूचना मिली कि थाने के बैरक में कथित तौर पर कुछ पुलिसकर्मियों ने जब्त शराब की बोतलें रखी हैं।

एसपी ने कहा, हमने एक टीम गठित की और बैरक पर छापा मारा और शराब की बोतलें जब्त की।

नियम के मुताबिक, पकड़ी गई शराब को मालखाने में जमा किया जाना चाहिए लेकिन कथित पुलिस टीम ने उसे थाने में रखवा दिया था।

Advertisment

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और शराब माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment