logo-image

अमेरिकी औद्योगिक टायर निर्माता सुपर ग्रिप कॉर्पोरेशन का अधिग्रहण करेगा टीवीएस श्रीचक्र

अमेरिकी औद्योगिक टायर निर्माता सुपर ग्रिप कॉर्पोरेशन का अधिग्रहण करेगा टीवीएस श्रीचक्र

Updated on: 20 Oct 2023, 06:05 PM

चेन्नई:

भारतीय ऑटोमोटिव टायर निर्माता टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड अमेरिका स्थित औद्योगिक टायर निर्माता सुपर ग्रिप कॉर्पोरेशन का अधिग्रहण करेगी।

टीवीएस श्रीचक्र ने कहा कि कंपनी के बोर्ड ने शुक्रवार को मिशिगन, अमेरिका में सहायक कंपनी एसजी एक्विजिशन कॉरपोरेशन की स्थापना के लिए 10 मिलियन डॉलर के प्रत्यक्ष विदेशी निवेश को मंजूरी दे दी है।

टीवीएस श्रीचक्र के अनुसार, सहायक कंपनी एसजी एक्विजिशन सुपर ग्रिप कॉरपोरेशन की संपत्ति, देनदारियों और व्यवसाय संचालन को संभालेगी।

टीवीएस श्रीचक्र ने कहा कि एसजी एक्विजिशन अमेरिकी कंपनी सुपर ग्रिप कॉर्पोरेशन के शेयरों को सब्सक्राइब नहीं करेगी।

भारतीय कंपनी ने कहा कि यह निवेश अमेरिका में कारोबार का विस्तार करने और ऑफ-हाईवे टायर प्रोडक्ट्स पर फोकस करने के लिए किया गया है।

टीवीएस श्रीचक्र के निदेशक एस रविचंद्रन ने कहा, हम प्रस्तावित सुपर ग्रिप लेनदेन को उत्साह के साथ देखते हैं। कंपनी ग्लोबल लेवल पर अपने ऑफ-हाइवे टायर बिजनेस का विस्तार करने की हमारी योजना में बिल्कुल फिट बैठती है। प्रस्तावित लेनदेन अपने साथ एक अनुभवी और प्रेरित मैनेजमेंट टीम भी लाता है, जो समय के साथ बिजनेस में वैल्यू जोड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.