logo-image

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने जूते किए लॉन्च

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने जूते किए लॉन्च

Updated on: 18 Feb 2024, 01:25 PM

वाशिंगटन:

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क के एक न्यायाधीश द्वारा नागरिक धोखाधड़ी मामले में उन पर और उनकी कंपनियों पर लगभग 355 मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाने के एक दिन बाद एक स्नीकर लाइन लॉन्च की है।

पूर्व राष्ट्रपति ने फिलाडेल्फिया में स्नीकर कॉन में ट्रम्प स्नीकर्स का अनावरण किया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने मंच पर सोने के स्नीकर्स की एक जोड़ी रखी, इसकी कीमत एक नई वेबसाइट पर 399 डॉलर थी और इसे नेवर सरेंडर हाई-टॉप स्नीकर नाम दिया गया।

2024 के राष्ट्रपति पद के चुनाव लिए उनके और राष्ट्रपति जो बाइडेन के बीच संभावित मुकाबले में जीओपी नामांकन में अग्रणी ट्रम्प ने कहा,यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं 12-13 साल से बात कर रहा हूं, और मुझे लगता है कि यह एक बड़ी सफलता होने जा रही है।

शनिवार की रात तक, 399 डॉलर्स के स्नीकर्स को वेबसाइट पर बिक चुके के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। साइट के अनुसार, स्नीकर्स के 1,000 जोड़े खरीद के लिए उपलब्ध थे।

वेबसाइट के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति 199 डॉलर में स्नीकर्स के दो संस्करण भी बेच रहे हैं, जिनके किनारों पर टी और 45 है। कोलोन और परफ्यूम प्रत्येक 99 डॉलर पर बिक्री के लिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.