logo-image

तृप्ति डिमरी कॉलेज के दिनों में करती थीं फिल्मों के लुक की नकल

तृप्ति डिमरी कॉलेज के दिनों में करती थीं फिल्मों के लुक की नकल

Updated on: 17 Mar 2024, 12:55 PM

मुंबई:

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए बताया है कि वह कैसे बॉलीवुड के स्टाइल को लेकर क्रेजी थीं।

अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से स्टाइल में एक्सपेरिमेंट करती रही हैं और फिल्में देखने के बाद अभिनेत्रियों के लुक की नकल करने की कोशिश करती थीं।

एफडीसीआई के साथ भागीदारी में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के मौके पर आईएएनएस से बात करते हुए तृप्ति ने कहा, “कॉलेज के दिनों में मैंने अपने लुक और आउटफिट के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं। मैं अलग-अलग रंग और मेकअप आज़माती थी। मैं जब भी कोई फिल्म देखती तो अभिनेत्री के लुक की नकल करती। मैं कहूँगी कि मैं बहुत एक्सपेरिमेंट करती थी।

जाने-माने डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए प्रेरणा बनी अभिनेत्री ने कहा कि उनके लिए कंफर्टेबल रहना उनके फैशन स्टेटमेंट का अल्टीमेट मंत्र है।

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी चीज़ से ज़्यादा कंफर्ट को चुनती हूँ। अगर मैं कंफर्टेबल हूँ तो मैं सबसे कॉन्फिडेंट इंसान हूँ। मुझे लगता है कि कंफर्टेबल और कॉन्फिडेंट होना आपको सुंदर दिखाता है। वह मेरी अपनी फैशन शैली होगी।

जल्द ही कार्तिक आर्यन अभिनीत भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली अभिनेत्री ने कहा, जो कुछ भी मुझे कंफर्टेबल महसूस कराता है, मैं किसी भी दूसरी चीज की बजाय उसे चुनती हूँ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.