logo-image

शास्त्री-पीटरसन की ऑन-एयर बहस पर कोहली का रिएक्शन

शास्त्री-पीटरसन की ऑन-एयर बहस पर कोहली का रिएक्शन

Updated on: 26 Mar 2024, 01:55 PM

बेंगलुरु:

विराट कोहली ने अपने पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन पर आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में उनकी जगह को लेकर हुई ऑन-एयर बहस पर अपनी बात रखी है।

विराट कोहली ने सोमवार रात एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 77 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

फिर, पारी के अंत में दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों में 28 रन बनाए, इन पारियों के दम पर आरसीबी ने अंतिम ओवर में 4 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की।

इस सीजन दो मैचों के बाद 98 रन बनाने वाले कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और उन्हें ऑरेंज कैप भी मिली।

मैच के बाद अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए विराट ने कहा, मुझे पता है कि जब टी20 क्रिकेट की बात आती है तो दुनिया के कई हिस्सों में खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरा नाम जुड़ा हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मुझे अभी भी मिल गया।

कोहली का बयान भारत की टी20 टीम में उनकी स्थिति को लेकर हो रही चर्चा से संबंधित है।

रविवार को आईपीएल 2024 मैच में कमेंटरी के दौरान, पीटरसन ने टिप्पणी की, विश्व कप अमेरिका में हो रहा है। न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान की टक्कर होगी। आप खेल को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए विराट कोहली जैसे किसी व्यक्ति को चाहते हैं।

पीटरसन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, शास्त्री ने कहा, आपको टूर्नामेंट और ट्रॉफी जीतने के लिए टीम बनानी होगी, न कि खेल को आगे बढ़ाने के लिए। यदि आप ट्रॉफी जीतते हैं, तो खेल अपने आप आगे बढ़ जाएगा।

आरसीबी का अगला मैच शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.