logo-image

गहलोत बोले : वसुंधरा समेत जिन लोगों ने मेरी तारीफ की, उन्हें नुकसान हुआ

गहलोत बोले : वसुंधरा समेत जिन लोगों ने मेरी तारीफ की, उन्हें नुकसान हुआ

Updated on: 23 Oct 2023, 08:15 PM

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल जैसे भाजपा नेताओं को उनकी प्रशंसा करने के कारण नुकसान उठाना पड़ा।

25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपाने अधिकांश सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

सरदारपुरा सीट से उम्मीदवार बनाए गए गहलोत ने जोधपुर हवाईअड्डे पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, जिन्होंने मेरी तारीफ की, उन्हें भाजपा ने दंडित किया। मेरी वजह से विधायक सूर्यकांता व्यास, वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल को नुकसान उठाना पड़ा।

जब सूरसागर से सूर्यकांता व्यास का टिकट रद्द कर दिया गया, तो मैंने कहा : जिन्होंने मेरी तारीफ की और मेरेे साथ अच्छा व्यवहार किया, उन्हें दंडित क्यों किया गया? अब सूर्यकांता को भी सजा मिल गई। उनकी (वसुंधरा की) गलती क्या थी? दो बार मेरी तारीफ की, इसके लिए उन्हें दंडित किया गया...।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने सात सांसदों को मैदान में उतारा है और पूछा कि क्या उनके पास उम्मीदवार बनाने के लिए कार्यकर्ता नहीं हैं?

भाजपा में टिकट बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद पर सीएम ने कहा कि पार्टी में अंदरूनी कलह है। प्रदेश में पहली बार भाजपा के दफ़तरों में तोड़फोड़ और आगजनी, पुतला फूंकना देखा जा रहा है। गुजरात मॉडल को लेकर राजस्थान में जो प्रयास किया गया था, वह विफल हो गया है। पैसों के गबन का झूठा आरोप लगाया जा रहा है और किसी पार्टी ने ऐसा माहौल नहीं देखा होगा।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.