logo-image

थलपति विजय ने थलपति 68 की शूटिंग शुरू करने के लिए की पूजा-अर्चना

थलपति विजय ने थलपति 68 की शूटिंग शुरू करने के लिए की पूजा-अर्चना

Updated on: 24 Oct 2023, 06:45 PM

चेन्नई:

तमिल सुपरस्टार थलपति विजय ने हाल ही में अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो का काम पूरा किया है। जो पहले ही काफी सफल हो चुकी है। प्रोजेक्‍ट के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद अभिनेता ने अपनी अगली फिल्‍म थलपति 68 की तैयारी शुरू कर दी है।

परियोजना का उद्घाटन करने के लिए, फिल्म की पूरी टीम ने इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए एक पूजा में भाग लिया।

24 अक्टूबर को विजयादशमी के अवसर पर निर्माताओं ने पूजा समारोह से एक वीडियो साझा किया। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, इस शुभ दिन पर थलपति 68 एक्टर विजय का पूजा वीडियो।

फिल्म की टीम, अभिनेता, निर्माता और अन्य लोग पूजा में शामिल हुए। विजय कैजुअल कपड़े पहनकर पूजा में पहुंचे।

स्टार अपने सह-कलाकारों प्रभु देवा, प्रशांत, स्नेहा जयराम, प्रेमजी, वैभव, अजय राज, अरविंद आकाश, मोहन, लैला वीटीवी गणेश, अमीर और योगी बाबू के साथ बाकी क्रू का स्वागत करते हुए उनसे मुलाकात की।

बाद में, थलपति ने भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगा और अपने माथे पर एक छोटा चंदन टीका लगाया, पुजारियों ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

हालांकि, थलपति अकेले नहीं हैं जो एक बड़े प्रोजेक्ट की सफलता के बाद दूसरे प्रोजेक्ट की शुरुआत कर रहे हैं उनके सह-कलाकार योगी बाबू भी यही काम कर रहे हैं।

एक्टर हाल ही में थलाइवर रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर में अहम सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। तो योगी बाबू के लिए, यह एक के बाद एक बड़ी प्रोजेक्ट है, ठीक वैसे ही जैसे यह लियो के बाद थलपति के लिए है।

फिल्म की स्टार कास्ट में थलपति विजय, प्रशांत, माइक मोहन, लैला, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी, प्रभुदेवा, जयराम और योगी बाबू शामिल हैं, जो सभी परियोजना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

थलपति 68 का निर्देशन अनुभवी निर्देशक वेंकट प्रभु ने किया है, जिन्होंने युवान शंकर राजा के संगीत के साथ इसकी पटकथा भी लिखी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.