logo-image

सस्पेंस राइड का वादा करता अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री खुशाली की फिल्‍म स्टारफिश का टीजर

सस्पेंस राइड का वादा करता अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री खुशाली की फिल्‍म स्टारफिश का टीजर

Updated on: 24 Oct 2023, 04:00 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री खुशाली कुमार की नई फिल्म स्टारफिश का टीजर रिलीज कर दिया गया है। पूरी फिल्म में सबसे रहस्यमय चरित्र में मिलिंद अपने आध्यात्मिक गुरु अवतार में शानदार दिख रहे हैं।

45 सेकंड के वीडियो में रोमांस और संगीत दोनों शामिल हैं। जो एक रहस्यमय अंधेरे स्वर से भरा हुआ है, जो एक तरह की सस्पेंस की यात्रा करवाता है।

यह क्लिप पूरी तरह से अभिनेत्री खुशाली कुमार के दृष्टिकोण से दिखाई गई है, जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “यादें अजीब हो सकती हैं और शायद समुद्र से भी गहरी। सतह पर जो दिखता है, हमेशा वैसा नहीं होता, मेरी जिंदगी भी काफी हद तक ऐसी ही है।”

खुशाली को एक सेक्सी और एक बहुत ही स्वतंत्र महिला के रूप में देखा जा सकता है। उन्‍हें टीजर में हमेशा खुशमिजाज मूड में तैरते और संगीत सुनते हुए दिखाया गया है।

टीचर में मिलिंग सोमन को केवल कुछ सेकंड के लिए देखा जा सकता है। वह इसमें लंबे सफेद बालों के साथ दिख रहे हैं। वह एक आध्यात्मिक गुरु की तरह लग रहे हैx।

1990 के दशक में मेड इन इंडिया म्यूजिक वीडियो से मशहूर हुए वैली ऑफ फ्लावर्स के अभिनेता ने स्लीवलेस स्टाइलिश बनियान पहनकर अपने लुक को बरकरार रखा है।

टीचर का संगीत अहसास कराता है कि स्टारफिश संभवतः एक थ्रिलर फिल्म है।

स्टारफिश का निर्देशन अखिलेश जयसवाल ने किया है। इसमें खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट्ट और तुषार खन्ना हैं। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.